Honda Activa 7G 2024 Model आ रही है मचाने धूम नए फीचर के साथ, लांच होने को तैयार ये धाकड़ स्कूटी

 

Honda Activa 7G 2024 Model आ रही है मचाने धूम नए फीचर के साथ, लांच होने को तैयार ये धाकड़ स्कूटी



Honda Activa 7G launch date in India [Expected]


होंडा एक्टिवा 7g लॉन्च के बारे में कंपनी द्वारा कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन एक्सपट्र्स द्वारा यह बताया गया है कि इसे 2024 के अंत तक भारतीय मार्केट में एक वेरिएंट और तीन-चार कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजारों में उतार दिया जाएगा.

Honda Activa 7G price [Expected]


अगर इस स्कूटी के कीमत की बात करे तो इस स्कूटी को भारतीय मार्किट में 80 से 90 हजार रूपये के बजट के अंदर लांच करने की उम्मीद है.

Honda Activa 7G Feature list [Expected]

होंडा एक्टिवा 7G के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से नई टेक्नोलॉजी के फीचर दिए जाने वाले हैं.जैसे कि एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, और उसके अंदर स्पीडोमीटर, ओडोमीटर,ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, का स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, मोबाइल पर चार्जिंग स्लॉट,सीट के अंदर स्टोरेज, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, जैसे बहुत से फीचर है. इस स्कूटी में दिए जाने वाले हैं. जिनका फायदा आप इसको खरीद के आराम से उठा सकते हैं.

FeatureDescription
Starting PriceRs 79,000
Variant Options1 variant available
Engine TypeBS6 single-cylinder fuel-injected engine
Engine Displacement109.51cc
Maximum Power Output7.79 PS
Maximum Torque8.84 Nm
Front BrakeNot specified
Rear BrakeNot specified
Instrument ConsoleLikely semi-digital with basic Bluetooth connectivity
HeadlightExpected LED headlight
SuspensionTelescopic fork and preload-adjustable monoshock
Wheel Size12-inch front wheel, 10-inch rear wheel

Highlights

Honda Activa 7G Engine

इस शानदार स्कूटी को पावर देने के लिए इसमें 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया जाने वाला है. और यह इंजन एक स्कूटी के लिए बहुत शानदार इंजन माना जाता है. और इसके साथ ही इसमें 5.3 लीटर की टंकी दी जा सकती है. और जो कि इसको 45 किलोमीटर का माइलेज निकाल करके देने वाली है.

Honda Activa 7G Suspension and brake

होंडा एक्टिवा 7g के सस्पेंशन और हार्डवेयर की बात करें तो इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ प्रीलोड मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ नियंत्रित किया जा सकता है. और इसको एक बहुत बढ़िया ब्रेकिंग देने के लिए दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जा सकती है. और उसके साथ ही इसमें एलॉय व्हील दिए जाने की उम्मीद है.

Honda Activa 7G Rivals


होंडा एक्टिवा 7G का मुकाबला भारतीय बाजार में लांच होने के बाद सीधी तौर पर होंडा की होंडा एक्टिवा 6G,टीवीएस जूपिटर और टीवीएस आइक्यूब जैसी बेहतरीन स्कूटी से होने वाला है.

  


Post a Comment

Previous Post Next Post